{"vars":{"id": "115716:4831"}}

IPL 2025: RCB के लिए बड़ा झटका! कोच का बड़ा बयान; इन प्लेयर्स की होगी अगली Mega Auction में छुट्टी

 

IPL 2025 Mega Auction: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एलिमिनेटर मैच में हार के साथ आईपीएल 2024 टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। हमेशा देखा गया है कि नीलामी में आरसीबी अच्छे गेंदबाजों की बजाय बल्लेबाजों पर ज्यादा ध्यान देती है। जिसके चलते आरसीबी की गेंदबाजी कमजोर नजर आ रही है. टीम की गेंदबाजी भी इस सीजन कुछ खास नहीं रही है. मोहम्मद सिराज से लेकर लॉकी फर्ग्यूसन तक सभी ने इस सीजन में जमकर रन लुटाए. इस बीच, मेगा नीलामी में आरसीबी के कई गेंदबाजों को टीम से बाहर किया जा सकता है। इसे लेकर टीम के मुख्य कोच ने बड़ा बयान दिया है.

सिराज, दयाल की छुट्टी हो सकती है

आरसीबी के मुख्य कोच एंडी फ्लावर ने बताया कि चिन्नास्वामी जैसे स्टेडियम में टीम सिर्फ तेज गति से नहीं जीत सकती। अब टीम को चतुर और अधिक कुशल गेंदबाजों की जरूरत होगी. केवल गति ही समाधान नहीं है.

बुद्धिमान और बेहतर कुशल गेंदबाज जो अच्छी योजना के साथ गेंदबाजी करते हैं ऐसे गेंदबाजों को हम देखना पढ़ेंगे। अब आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में आरसीबी कुछ नए पेसर्स पर दांव लगा सकती है. इस सीजन आरसीबी के तेज गेंदबाजों ने नौ से ज्यादा की इकोनॉमी से रन खर्च किए. एलिमिनेटर मुकाबले में भी तेज गेंदबाज कुछ खास नहीं कर पाए.

एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को 4 विकेट से हराया था। इस मैच में आरसीबी की बल्लेबाजी भी कुछ खास नहीं रही थी. दूसरी ओर गेंदबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे. मोहम्मद सिराज ने चार ओवर में 33 रन देकर दो विकेट लिये.


इस बीच यश दयाल ने 3 ओवर में 37 रन खर्च कर दिए. यश ने इस मैच में एक भी विकेट नहीं लिया था. लॉकी फर्ग्यूसन ने भी चार ओवर में 37 रन बनाये. दूसरी ओर, लॉकी को मैच में एक विकेट जरूर मिला।