{"vars":{"id": "115716:4831"}}

Wather Today : गर्मी से हुआ बुरा हाल, 6 घंटे देरी से उड़ी फ्लाइट बिना AC के पेसेन्जरों का हुआ बुरा हाल 

 

Wather Today : आए दिन विमान संचालन कंपनियों की लापरवाही सामने आती रहती है। कभी विमान देर से उड़ता है तो कभी उसमें सुविधाओं का अभाव होता है. नौतपा की चिलचिलाती गर्मी में यात्रियों को 6 घंटे असहनीय दर्द सहना पड़ा। सबसे पहले यात्री दो घंटे तक विमान में बैठे रहे और एसी बंद था.

मामला भोपाल आने वाली एक फ्लाइट से जुड़ा है। एक यात्री के मुताबिक, वह दिल्ली से भोपाल के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट AI-433 में था। उन्होंने आरोप लगाया कि विमान में तकनीकी खराबी के नाम पर उन्हें चार घंटे तक टर्मिनल में इंतजार कराया गया. फिर बोर्डिंग के बाद इंतजार जारी रहा. बाद में एयर इंडिया की फ्लाइट अपने निर्धारित समय से करीब साढ़े छह घंटे की देरी से भोपाल के लिए उड़ान भरी।

एयर इंडिया की उड़ान एआई-433 दोपहर करीब 2:45 बजे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल तीन से भोपाल के लिए उड़ान भरने वाली थी। हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद यात्रियों को बताया गया कि उनकी उड़ान में देरी हो रही है। बाद में विमान बार-बार विलंबित हुआ। यात्रियों को विमान के यात्री टर्मिनल में चढ़ने के लिए करीब चार घंटे तक इंतजार करना पड़ा. करीब चार घंटे बाद यात्री विमान में चढ़ गए, लेकिन दो घंटे तक विमान ने उड़ान नहीं भरी और इस दौरान उसका एसी भी ठीक से काम नहीं कर पाया. दोपहर से शाम हो गई और शाम से रात हो गई, लेकिन विमान ने उड़ान नहीं भरी. इसके बाद विमान ने रात करीब 8.15 बजे उड़ान भरी और रात करीब 21.35 बजे भोपाल हवाईअड्डे पर उतरा।