{"vars":{"id": "115716:4831"}}

नए लुक मे नजर आया TVS Raider का दमदार बाइक, मिलेगा 125cc सेगमेंट का इजन, देखे कीमत 

 

TVS Raider: देश के दोपहिया बाजार में कम्यूटर सेगमेंट की बाइकें सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। इसका मुख्य कारण इस सेगमेंट की बाइक्स में बेहतर परफॉर्मेंस के साथ ज्यादा माइलेज मिलना है। आपको बता दें कि महंगाई के इस दौर में लोग ऐसी बाइक लेने पर विचार करते हैं जो ज्यादा से ज्यादा माइलेज दे।

अगर आप भी ऐसी ही कम्यूटर बाइक खरीदने की चाहत रखते हैं। जो किफायती होने के साथ-साथ आकर्षक भी है तो आप टीवीएस मोटर्स (टीवीएस मोटर्स) की बजट सेगमेंट बाइक रेडर के बारे में जान सकते हैं।

टीवीएस रेडर कंपनी की पावरफुल कम्यूटर सेगमेंट की बाइक है। जिसे स्पोर्टी लुक में डिजाइन किया गया है। इस बाइक में कंपनी ने शानदार परफॉर्मेंस जे के साथ-साथ ज्यादा माइलेज भी दिया है। कंपनी ने अपनी बाइक के स्टैंडर्ड मॉडल को 96,219 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

यह बाइक ऑन रोड 1,10,5 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है ये बाइक अगर आप खरीदना चाहते हैं. लेकिन उनके पास पर्याप्त बजट नहीं होने के कारण वे खरीद नहीं पा रहे हैं. तो आप इसे फाइनेंस प्लान के तहत भी अपने घर ले जा सकते हैं. आपको बता दें कि फाइनेंस प्लान के साथ यह बाइक आपको 11,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल सकती है।

टीवीएस रेडर कंपनी की स्पोर्टी डिजाइन वाली बाइक है। इसे खरीदने के लिए आपको बैंक से 99,509 रुपये का लोन मिलेगा। यह लोन आपको 3 साल या 36 महीने की अवधि और 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर के लिए उपलब्ध होगा। लोन मिलने के बाद आप कंपनी को 11,000 रुपये का डाउन पेमेंट देकर यह बाइक खरीद सकते हैं। ईएमआई के रूप में प्रति माह 3,197 रुपये का भुगतान करके ऋण चुकाया जा सकता है।

टीवीएस रेडर इंजन
कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली कंप्यूटर बाइक टीवीएस रेडर दोपहिया बाजार में काफी लोकप्रिय है। बाइक में 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है। जो अधिकतम 11.38 पीएस की पावर और 11.2 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है और 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।