{"vars":{"id": "115716:4831"}}

हिसार एयरपोर्ट से इस दिन भरेंगे प्लेन उड़ान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे उद्घाटन

 

Hisar Airport: हिसार स्थित महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डे से शीघ्र ही विभिन्न राज्यों के लिए उड़ान शुरू होगी। उसके बाद यह एयरपोर्ट पूरी दुनिया से कनेक्ट होगा। आने वाले समय में यहां से फ्लाइंग शुरू होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे। हरियाणा के मुख्यमंत्री - नायब सिंह हिसार में लगभग 544 करोड़ रुपए की लागत से महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डे के विस्तारीकरण परियोजनाओं सहित अन्य विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करने के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। 

मुख्यमंत्री ने किया 399 करोड़ की 9 परियोजनाओं का योजनाओं का उद्घाटन 

मुख्यमंत्री ने प्रदेश  के लोगों विशेषकर हिसार निवासियों को बधाई देते हुए कहा कि महाराजा अग्रसेन के नाम पर बने इस डॉमेस्टिक एयरपोर्ट में 339 करोड़ रुपए की 9 विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया है। एयरपोर्ट संचालन के लिए एमओयू साइन किया गया है और जल्द ही हिसार से चंडीगढ़, जयपुर, अयोध्या, जम्मू, और अहमदाबाद सहित अन्य क्षेत्रों के लिए इस टर्मिनल से उड़ान की सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी।

इसकी शुरुआत के बाद से स्थानीय लोगों के अतिरिक्त पंजाब, राजस्थान और अन्य राज्यों के लोगों को भी लाभ मिलने लगेगा। यह हाई कनेक्टिविटी प्रदेश के विकास में उल्लेखनीय योगदान देने के साथ-साथ हिसार के विकास में भी मिल का पत्थर साबित होगी।