{"vars":{"id": "115716:4831"}}

Panasonic इस AC पर दे रहा है शानदार डील, सिर्फ 25 हजार रुपये में ले सकेंगे ठंडी हवा का मजा

 

Panasonic AC: इन दिनों भीषण गर्मी लोगों को काफी परेशान कर रही है। ठंडी हवा के लिए एसी जरूरी है, लेकिन अगर आप ठंडी के साथ-साथ साफ हवा भी चाहते हैं तो आपको अलग एयर प्यूरीफायर की भी जरूरत पड़ेगी। अगर हम AC और एयर प्यूरीफायर दोनों खरीदें तो इसकी कीमत लगभग 1 लाख रुपये तक होती है. आज की इस खबर में हम आपको 25,0 रुपये में 1 लाख का मजा कैसे उठाएं इसके बारे में जानकारी देने जा रहे हैं

पैनासोनिक के इस एसी पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है

पैनासोनिक इन दिनों एक खास ऑफर दे रहा है। अब आपको ठंडी हवा के साथ-साथ स्वच्छ हवा भी मिलने वाली है। पैनासोनिक द्वारा पेश किए गए 1 टन के एसी को आप अमेज़न पर सिर्फ 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट भी दे रही है. बैंकिंग ऑफर के तहत 1500 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है। अगर इन सभी छूटों को शामिल कर लिया जाए तो इस एसी की कीमत 25000 रुपये से भी कम हो जाती है।

कंप्रेसर पर मिलेगी 10 साल की वारंटी

पैनासोनिक के इस एयर कंडीशनर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो यह कॉपर कंडेनसर से लैस है, जो आपको बेहतरीन कूलिंग देगा। साथ ही वाईफाई मोड भी दिया गया है. कन्वर्टिबल मोड में आपको 7 मिलने वाला है, इस एसी में आपको एयर प्यूरीफिकेशन फिल्टर दिया गया है, जिसकी मदद से हवा को साफ किया जा सकता है।

कंपनी एसी पर 1 साल की व्यापक वारंटी, साथ ही पीसीबी पर 5 साल की वारंटी और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दे रही है। यह एक स्मार्ट एसी है जो वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आता है, इसे फोन से भी कंट्रोल किया जा सकता है।