{"vars":{"id": "115716:4831"}}

सातवें आसमान पर पहुंचे सरसों तेल के दाम, 1 लीटर की कीमत से परेशान चेहरे, जानें

 

Sarso Tel Ka Bhav: उत्तर भारत में अब बारिश का मौसम आ रहा है, जहां भारी बारिश देखने को मिलेगी. जब रात में बारिश होती है तो लोग सुबह पकवान खाना पसंद करते हैं. क्या आप जानते हैं कि खाद्य तेलों की कीमतों में भारी गिरावट के कारण अब खाना पकाना काफी सस्ता हो गया है। अगर आप सरसों के तेल की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो भाई बिल्कुल भी समय बर्बाद न करें।

सरसों का तेल इन दिनों काफी सस्ता बिक रहा है, जिसे खरीदकर आप पैसे बचा सकते हैं। सरसों का तेल अपने उच्चतम स्तर से 65 रुपये प्रति किलो कम पर कारोबार कर रहा है. अगर आपने सरसों के तेल की खरीदारी में समय गंवा दिया तो आपको फिर पछताना पड़ेगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते। अगर आपके परिवार में कोई कार्यक्रम है तो पहले से ही सरसों का तेल खरीद लें, नहीं तो आने वाले दिनों में कीमतें काफी बढ़ जाएंगी।

यूपी के इन शहरों में सरसों तेल का रेट
आप उत्तर प्रदेश के सभी शहरों में सरसों के तेल की खरीदारी से पहले रेट जान सकते हैं जिससे आपकी सारी उलझनें खत्म हो जाएंगी। यूपी के बरेली जिले में सरसों का तेल 145 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जिसका आप फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा, बदायूँ जिले में सरसों के तेल का रेट 146 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है, जिसे तुरंत खरीदा जा सकता है।

मुरादाबाद में भी सरसों का तेल सस्ता बिक रहा है, जहां कीमत कुल 146 रुपये प्रति किलो दर्ज की जा रही है. शाहजहाँपुर में सरसों के तेल की कीमत 148 रुपये प्रति लीटर है। पीलीभीत में सरसों का तेल भी कुल 147 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जो एक बड़े सुनहरे ऑफर की तरह है.

वेस्ट यूपी के इन शहरों में सरसों तेल का रेट
बुलन्दशहर जिले में सरसों का तेल 145 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जिससे ग्राहक खुश हैं. इसके अलावा, हापुड जिले में भी सरसों का तेल 144 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जहां लोग खरीदारी के लिए निकल रहे हैं.

गाजियाबाद में सरसों का तेल 142 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जो एक सुनहरा ऑफर है। कृपया ध्यान दें कि सरसों के तेल की दरें प्रतिदिन जारी नहीं की जाती हैं। इसलिए यह कीमत खुदरा बाजार के विक्रेताओं के आधार पर प्रकाशित की जाती है।