{"vars":{"id": "115716:4831"}}

Jind News: प्रशासन ने किया ऐलान, अगले दो दिन बंद रहेंगे जींद जिले में शराब के ठेके

 

हरियाणा राज्य के जींद जिले में अगले दो दिनों तक शराब के ठेके बंद रहेंगे. जींद जिले के शराब प्रेमियों के लिए यह खबर निराशाजनक हो सकती है। क्योंकि आज शाम से जींद जिले में प्रशासन 24 और 25 मई को शराब के ठेके पूरी तरह से बंद करने जा रहा है.

गौरतलब है कि देश में पिछले 1 महीने से लोकसभा चुनाव चल रहे हैं. देश में लोकसभा चुनाव के पांच चरणों का मतदान हो चुका है। छठे चरण में मई में हरियाणा में लोकसभा चुनाव होने हैं प्रशासन ने जींद जिले में 25 मई को होने वाले मतदान के मद्देनजर आज शाम छह बजे से अगले दो दिनों तक शराब की बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है. जिले के सभी शराब ठेके आज शाम 6:00 बजे से 18 मई शाम 6:00 बजे तक बंद रहेंगे 

आज शाम को जींद जिले के साथ-साथ हरियाणा राज्य में भी चुनाव प्रचार बंद कर दिया जाएगा 

हरियाणा में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान के मद्देनजर आज शाम छह बजे से प्रचार पर रोक लग जायेगी. चुनाव प्रचार पर रोक के बाद नेता किसी भी तरह का रोड शो और रैलियां नहीं कर सकेंगे.

वहीं, आज शाम 6:00 बजे जनता को लाउडस्पीकर से होने वाले शोर से राहत मिल जाएगी. हालांकि इस दौरान विभिन्न दलों के नेता लोगों के घर-घर जाकर संपर्क कर सकते हैं. चुनाव प्रचार के साथ-साथ प्रशासन ने जहां-जहां लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है, वहां शराब के ठेके भी बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं.

जींद जिले के डीसी कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि आज शाम से अगले दो दिनों तक मतदान प्रक्रिया पूरी होने तक जिले के सभी ब्लॉकों में शराब की बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा.