{"vars":{"id": "115716:4831"}}

हरियाणा ग्रुप D भर्ती को लेकर जारी हुआ नोटिस, ज्वाइनिंग करने से पहले जन ले ये बाते..

 

Haryana News: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने ग्रुप डी के 10,997 पदों का रिजल्ट जारी किया था. वर्तमान में कुल 13,657 पदों में से केवल 10,997 पद ही भरे गए हैं। फिलहाल मानव संसाधन निदेशालय, हरियाणा ने अंबाला, फरीदाबाद, गुरुग्राम, हिसार के मंडलायुक्तों और हरियाणा के रोहतक, करनाल, पंचकुला के मंडलायुक्तों को नोटिस भेजा है।

यह जानकारी यह निर्धारित करने के लिए दी गई है कि विज्ञापन के तहत चयनित ग्रुप डी उम्मीदवारों के लिए ज्वाइनिंग की अवधि बढ़ाई जाए या नहीं। आप हमारे न्यूज़लेटर में नोटिस भी देख सकते हैं। यहां आपको सभी उम्मीदवारों की डिटेल मिल जाएगी. ऐसे मामलों में, जो उम्मीदवार ग्रुप डी की नौकरियों में शामिल नहीं हुए हैं और अब ग्रुप डी में शामिल होना चाहते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं।

ऐसे में सभी आयुक्तों से अनुरोध है कि वे सरकार के संदर्भ में अपने हिस्से के अभ्यर्थियों को ग्रुप डी में अस्थायी तौर पर शामिल करने को स्वीकार करें. इसके अलावा, यह अनुरोध किया जाता है कि आदर्श संहिता की शर्तों का पालन किया जाए और आचरण लोकसभा चुनाव का उल्लंघन न हो।

क्रमांक 4 और 32 जिन्होंने अध्ययन के उद्देश्य से विस्तार के लिए आवेदन किया है, उन्हें आदर्श आचार संहिता के पूरा होने पर तुरंत शामिल होने के लिए निर्देशित किया जाता है। उन्हें यह भी बताया गया कि वे आगे अपने संबंधित विभाग से पत्राचार कर सकते हैं।