{"vars":{"id": "115716:4831"}}

CRPF में निकली बिना परीक्षा के भर्ती ,55000 सैलरी पाने के लिए जल्दी करे आवेदन

 

Crpf bharti: सीआरपीएफ में नोकरी का इंतज़ार करने वालो उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है सीआरपीएफ ने हाल ही में बिना लिखित परीक्षा के फिजियोथेरेपिस्ट के पदो पर भर्ती निकाली है जो भी उम्मीदवार सीआरपीएफ में नोकरी पा कर अपना करियर बनाना चाहते है तो उनके लिए खबर बहुत फायदेमंद साबित हो सकती हैं। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में नोकरी का इंतजार करने वालो उम्मीदवारों के लिए बढ़िया अच्छा मौका  है।


केंद्रीय सुरक्षा बल ने फिजियोथेरेपिस्ट के पदों पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करना चाहते है तो आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। सीआरपीएफ ने इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई  है.इस भर्ती की अंतिम तिथि 24 jun 2024 है। इसके बाद आवेदक का आवेदन स्वीकार नही किया जायेगा।

भर्ती के लिए योग्यता 


सीआरपीएफ की इस भर्ती में उम्मीदवार  को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से फिजियोथेरेपी में मास्टर डिग्री पास होना चाहिए. साथ ही उम्मीदवारों के पास संबंधित क्षेत्र में अनुभव भी होना चाहिए.


आयु सीमा 

आवेदक की आयु 18 से लेकर 40 तक होनी चाहिए।


सैलरी 


इस भर्ती में चयन होने वाले उम्मीदवारों को 55000 मासिक सैलरी मिलेगी।सीआरपीएफ में इस भर्ती 55000 मासिक पाने का सुनहरा  मौका है।

चयन प्रक्रिया 

सीआरपीएफ के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन चाहते है उनके लिए यह जानना भूत आवश्यक है की इस बरती में बिना लिखित परीक्षा के , उनका चयन वॉक-इन इंटरव्यू के तहत होगा . चयन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को कोई टीए/डीए नहीं मिलेगा।