{"vars":{"id": "115716:4831"}}

दिल्ली में बरसेंगे बादल! गर्मी से मिलेगी राहत; देखे मौसम का पूर्वानुमान

 

Delhi Weather: दिल्ली में बारिश आज सुबह से दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में इंद्र देव नजर आ रहे हैं. सुबह से हो रही भारी बारिश के कारण दिल्ली की कई सड़कों पर पानी भर गया है. भारी बारिश के बाद दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर गया.

राजधानी दिल्ली में मानसून दस्तक दे चुका है, जिसका असर सड़कों पर भी पड़ रहा है। सुबह से हो रही बारिश से दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर गया है. भारी बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर जाने से गाड़ियां फंसी हुई हैं. जो लोग सुबह ऑफिस जाते हैं उन्हें भी आज परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। बारिश के कारण दिल्ली के कई हिस्सों में पानी भर गया है, जिससे आज गंभीर ट्रैफिक जाम हो गया है।

सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे। भीषण गर्मी से जूझ रहे दिल्लीवासियों को बारिश से काफी राहत मिली. मौसम विभाग के मुताबिक, आज दिनभर दिल्ली में बारिश के आसार हैं. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने 29 जून और 30 जून को दिल्ली में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। दिल्ली में जुलाई तक बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है

अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है. पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे और भारी बारिश होगी।