{"vars":{"id": "115716:4831"}}

यात्रीगण ध्यान दे! हरियाणा में जम्मूतवी एक्सप्रेस समेत ये ट्रेन 2 दिन तक रद्द रहेगी, फटाफट चेक करें लिस्ट
 

हरियाणा में कुछ ट्रेनें दो दिन के लिए रद्द रहने वाली है। त्योहारी सीजन में ये एक ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए बड़ा झटका है। 
 

Haryana Train Cancelled:  हरियाणा में हर रोज लाखों की तादात में सफर करते है।  ऐसे में लोगों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है की हरियाणा में कुछ ट्रेनें दो दिन के लिए रद्द रहने वाली है। त्योहारी सीजन में ये एक ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए बड़ा झटका है। 

अधिक जानकारी के लिए बता दे की उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि भगत की कोठी- जम्मूतवी एक्सप्रेस और जम्मूतवी- गांधी नगर कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन 22 और 23 अक्टूबर को आंशिक रूप से रद्द रहेगी। कैप्टन शशि किरण ने बताया कि उत्तर रेलवे द्वारा फिरोजपुर कैंट मंडल के भरोली-जम्मूतवी रेलखंड पर विजयपुर जम्मू – सांबा स्टेशन के बीच तकनीकी कार्य को लेकर ट्रेफिक ब्लॉक लिया जा रहा है, जिसके चलते से रेल यातायात प्रभावित रहेगा। 

जानें हरियाणा में कोण सी ट्रेनें रद्द रहेगी 
अधिक जानकरी के लिए बता दे की हरियाणा में दो ट्रेन इस त्योहारी सीजन में रद्द रहने वाली है बात करें तो ट्रेन नंबर 19224, जम्मूतवी- गांधीनगर कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन 23 अक्टूबर को जम्मूतवी के स्थान पर पठानकोट से प्रस्थान करेगी. यह रेलसेवा जम्मूतवी- पठानकोट स्टेशन के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी। 
ट्रेन नंबर 19225, भगत की कोठी- जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन 22 अक्टूबर को भगत की कोठी से प्रस्थान करेगी. ये ट्रेन पठाकोट तक ही संचालित होगी. यह रेलसेवा पठानकोट- जम्मूतवी स्टेशन के बीच आंशिक रद्द रहेगी।