{"vars":{"id": "115716:4831"}}

triumph की नई speed 400 हुई महंगी, कीमत जानकर लोग हुए हैरान 

 

Triumph Speed 400: यूरोपीय दोपहिया वाहन कंपनी ट्रायम्फ ने हाल ही में बजाज के साथ मिलकर अपनी स्पीड 400 और स्क्रैम्बलर 400 एक्स लॉन्च की है। ये दोनों बाइक्स युवाओं को काफी पसंद आ रही हैं। अनोखे डिजाइन और फीचर्स के साथ आने वाली ट्रायम्फ की स्पीड 400 (Triumph स्पीड 400) की कीमत 2.3 लाख रुपये थी, क्या यह कीमत ज्यादा है या नहीं, आज हम इसी के बारे में बात करने जा रहे हैं।

ट्रायम्फ स्पीड 400 को लॉन्च हुए काफी समय हो गया है। हालाँकि, इसका जीजा वैसा नहीं रहा जैसा वह चाहता था। लेकिन फिर भी इसने कंपनी को एक अलग पहचान दिलाई है।

इसलिए इसे कुछ ज्यादा ही पसंद भी किया जा रहा है. अगर आप भी एक अलग दिखने वाली क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैं। जहां तक ​​इसकी कीमत की बात है तो इस कीमत में आपको कई बेहतरीन फीचर्स ऑफर किए जाते हैं।

जैसे कि इसमें एबीएस, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, आरामदायक सीटें और काफी अधिक पावर देखने को मिलती है। ये बाइक माइलेज तो नहीं देती लेकिन इसकी रोड प्रेजेंस काफी बेहतर है।

ट्रायम्फ एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है इसलिए सड़क पर लोग इसे अलग नजर से देखते हैं और यही वजह है कि यह बाइक काफी अच्छी है। हालाँकि, इसके नकारात्मक पहलू की बात करें तो इसका इंजन काफी गर्म हो जाता है।

इसके अलावा इसमें काफी कंपन भी होता है. हालाँकि, अब कंपनी ने इस बात को संज्ञान में ले लिया है। लेकिन कई ग्राहकों को शुरुआत में यह परेशानी झेलनी पड़ी. तो आप टेस्ट राइड लेकर इसे अच्छे से परख सकते हैं। लेकिन जिस कीमत पर ट्रायम्फ स्पीड 400 आती है। यह काफी अच्छा है आप चाहें तो बेहतरीन पावर और लुक वाली बाइक घर ला सकते हैं।