{"vars":{"id": "115716:4831"}}

नए लुक के साथ मार्केट मे तहलका मचाने आ गया Oppo का दमदार स्मार्टफोन, नए लुक के साथ देखे कीमत 

 

Oppo new phone launch: ओप्पो बहुत जल्द देश में अपना नया स्मार्टफोन oppo F27 लॉन्च करने जा रहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन IP69 रेटिंग के साथ दस्तक देने वाला पहला ऐसा फोन होगा। बहरेल कंपनी की ओर से डिवाइस के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन देश में 13 जून तक लॉन्च हो सकता है।

टिप्सर मुकुल शर्मा ने एक्स पर पोस्टर साझा करते हुए कहा कि ओप्पो 13 जून को वेनिला वेरिएंट और ओप्पो एफ27 प्रो+ में दूसरे डिवाइस के साथ आने के लिए बिल्कुल तैयार है। टिपस्टर के मुताबिक, कंपनी आने वाले स्मार्टफोन को IP66, IP68 या IP69 रेटिंग देगी। बहरीन अभी यह साफ नहीं है कि स्मार्टफोन की रेटिंग क्या होगी।

साझा की गई तस्वीर से पता चलता है कि ओप्पो F27 सीरीज डुअल टोन वेगन लेदर बैक के साथ रियर ऑप में एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल हो सकता है। जिसे इस साल अन्य फोन्स पर देखा गया है। बहराल ओप्पो कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर एक मेटल रिंग जोड़ सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओप्पो F27 प्रो में 6.7 इंच OAED पैनल मिलने की संभावना है और यह 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस हो सकता है। कहा जाता है कि फोन में 8GB रैम और 256 स्टोरेज के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट है।

ओप्पो के इस नए फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा हो सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा होने की अफवाह है।

नई ओप्पो F27 सीरीज़ F25 प्रो की जगह लेने की उम्मीद है, जिसने इस साल की शुरुआत में देश में प्रवेश किया था। यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है, इसकी कीमत बेस मॉडल के लिए 23999 रुपये से शुरू होती है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050, 64 मेगापिक्सल कैमरा और 120Hz एमोल्ड डिस्प्ले मिलेगा।