{"vars":{"id": "115716:4831"}}

Maruti Suzuki Swift : मिडिल क्लास फैमिली की पहली पसंद बनी Maruti new Swift! कीमत जानकर होंगे हैरान,

 

Maruti Suzuki Swift : गरीबों के बजट में बेहद कम पड़ रही है मारुति सुजुकी स्विफ्ट नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि हमारे देश में काम तो बहुत है लेकिन बहुत से लोग इसे नहीं खरीद पाते क्योंकि उनका बजट बहुत कम है लेकिन हम आज उन लोगों के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। कम बजट वाले लोगों के लिए स्विफ्ट मॉडल को भारतीय बाजारों में काफी पसंद किया जाता है। अगर आप भी अपने लिए बजट फ्रेंडली कीमत पर एक अच्छी कार ढूंढ रहे हैं5 तो यह मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है।

टूटी सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी मारुति फ्रॉन्क्स एसयूवी कार, कीमत तय!

आइए सबसे पहले आपको इसके फीचर्स और बाकी जानकारी के बारे में बताते हैं जिसमें आपको एक बेहद शानदार इंजन देखने को मिलने वाला है जो 80bhp की पावर और 112NM का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन और 5-स्पीड मैनुअल भी देखने को मिलेगा और कई लैनटॉप फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

आइए अब आपको बताते हैं कि इसमें आपको कौन से आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे।  इसमें आपको एलईडी प्रोजेक्शन हेडलाइट्स और 15 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील देखने को मिलने वाले हैं। वहीं, कंपनी इसमें कुछ नए फीचर्स भी जोड़ने जा रही है।

हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210cc इंजन वाली एक किफायती बाइक होगी

कंपनी दावा कर रही है कि भारतीय बाजारों में मारुति के स्विफ्ट मॉडल की शुरुआती कीमत महज लाख रुपये है। लेकिन इसकी ऑन-रोड कीमत 11 लाख रुपये तक जाती है। लेकिन फिर भी यह इतनी कम कीमत में इतने सारे फीचर्स से भरपूर एक शानदार कार है। अगर आप इसके बाद इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बहुत अच्छा मौका है।