{"vars":{"id": "115716:4831"}}

महज 15 हजार मे घर ले आए Hero Splendor, नए फीचर के साथ देखे कीमत 

 

Hero Splendor Plus: भारत में काफी लोकप्रिय बाइक है, गांव हो या शहर हर जगह आपको एक जैसी ही बाइक देखने को मिलती है। दोस्तों अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट नहीं होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जी हां दोस्तों अब यह बाइक आपको कम कीमत में मिल सकती है।

शानदार माइलेज और दमदार इंजन  

हीरो स्प्लेंडर प्लस 97.2 सीसी बीएस6 इंजन के साथ आता है। यह इंजन पावरफुल होने के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देता है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 80 किमी प्रति लीटर से ज्यादा का माइलेज दे सकती है। दूसरे शब्दों में, आप कम पैसे खर्च करके अधिक यात्रा कर सकते हैं।

भरोसेमंद साथी, कम मेंटेनेंस 

हीरो स्प्लेंडर प्लस को भारत की सड़कों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसका स्ट्रक्चर काफी मजबूत है और यह कम मेंटेनेंस वाली बाइक है। इसका मतलब है कि आपको बार-बार सर्विसिंग के झंझट से नहीं गुजरना पड़ेगा। साथ ही, स्पेयर पार्ट्स आसानी से और सस्ते में उपलब्ध हैं।

कई वेरिएंट्स और आकर्षक रंग 

हीरो स्प्लेंडर प्लस तीन वेरिएंट में आता है, इसमें आपको अलॉय व्हील, फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम (i3S) जैसे अतिरिक्त फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा यह बाइक ब्लैक, रेड, ब्लू, ग्रे आदि कई आकर्षक रंगों में उपलब्ध है। आप अपनी पसंद का रंग चुन सकते हैं.

आरामदायक राइडिंग और बेहतरीन कंट्रोल 

हीरो स्प्लेंडर प्लस की सीट आरामदायक है और इसके हैंडलबार अच्छी ऊंचाई पर हैं, जिससे आप लंबी दूरी की सवारी में भी थकते नहीं हैं। इसका सस्पेंशन सिस्टम भारतीय सड़कों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है, जो गड्ढों और धक्कों पर आसानी से काबू पा लेता है। साथ ही, इसके फ्रंट और रियर दोनों ड्रम ब्रेक बेहतरीन नियंत्रण प्रदान करते हैं।

कीमत
हीरो स्प्लेंडर प्लस की सबसे बड़ी खासियत इसकी किफायती कीमत है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹75,441 से शुरू होती है, जो इसे बाजार में सबसे किफायती मोटरसाइकिलों में से एक बनाती है।

सिर्फ 15 हजार में जल्दी मिल जाती है ये बाइक इस धांसू बाइक का लुक और डिजाइन काफी शानदार है। यह बाइक 2009 का मॉडल है और केवल 46,398 तक ही चली है। अगर आप यह बाइक पाना चाहते हैं तो क्विकर की वेबसाइट पर जाकर मालिक से बात करके इसे आसानी से पा सकते हैं