{"vars":{"id": "115716:4831"}}

वाहन चालकों के लिए खुशखबरी! बस इतने मे मिलेगा KTM की दमदार बाइक 

 

KTM 250 Duke : केटीएम बाइक्स काफी लोकप्रिय हैं। अगर आप भी केटीएम की बाइक खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बाइक का बजट थोड़ा ज्यादा है लेकिन आपके पास पैसे कम हैं तो दोस्तों अब आपको यह बाइक बेहद कम कीमत में मिल सकती है। जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं KTM 250 Duke की जो ऑनलाइन वेबसाइट्स पर कम कीमत पर उपलब्ध है

शक्तिशाली इंजन
2024 KTM 250 Duke में आपको बिल्कुल नया इंजन मिलता है। यह 249.07 cc का BS6 फेज़ 2 इंजन है जो शक्तिशाली प्रदर्शन का वादा करता है। इंजन 31 पीएस की पावर और 25 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। वहीं, यूजर्स करीब 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने की भी उम्मीद कर सकते हैं।

चेसिस और सस्पेंशन
नई KTM 250 Duke में आपको नया चेसिस और सस्पेंशन सिस्टम भी मिलेगा। यह नई चेसिस हल्की होने के साथ-साथ अधिक मजबूत है, जो बेहतर हैंडलिंग और कॉर्नरिंग परफॉर्मेंस देती है। दूसरी ओर, उन्नत सस्पेंशन सिस्टम आपको सवारी के दौरान आराम और बेहतर नियंत्रण प्रदान करता है।

शानदार लुक और दमदार
KTM 250 Duke हमेशा से अपने स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती है और 2024 मॉडल भी इस मामले में पीछे नहीं है। इसमें आपको एक नया, मस्कुलर डिज़ाइन और एलईडी हेडलाइट्स मिलती हैं, जो रात में भी शानदार रोशनी प्रदान करती हैं। इसके अलावा यह नए टेललाइट सेटअप के साथ आता है, जो बाइक के लुक को और भी आकर्षक बनाता है।

अधुनिक फीचर्स 
नई KTM 250 Duke न सिर्फ पावरफुल और स्टाइलिश है बल्कि फीचर्स के मामले में भी काफी आगे है। इसमें आपको टीएफटी डिस्प्ले, राइडिंग मोड्स, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और डुअल चैनल एबीएस जैसे फीचर्स मिलते हैं। ये सभी सुविधाएँ मिलकर आपको एक सुरक्षित और आरामदायक सवारी अनुभव प्रदान करती हैं।

कीमत
अब बात करते हैं कीमत की तो जी हां दोस्तों अगर आप इस शानदार बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो ओएलएक्स की वेबसाइट पर इस बाइक को मात्र ₹1,44,000 में लिस्ट किया गया है, बाइक की हालत अभी ठीक है और 2017 मॉडल की यह बाइक अब सिर्फ 38,000 किमी. अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो मालिक से बात कर कम पैसे ले सकते हैं