{"vars":{"id": "115716:4831"}}

महज इतने रुपये मे खरीदे Bajaj की ये दमदार बाइक, लुक देखकर पिघल जाएगा दिल 

 

Bajaj Pulsar 150 DTS: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बजाज भारत में सबसे लोकप्रिय बाइक है। जी हां दोस्तों अगर आप बजाज बाइक खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट नहीं बन पा रहा है तो दोस्तों अब आप कम कीमत में बजाज बाइक खरीद सकते हैं आइए जानते हैं बजाज पल्सर 150 डीटीएस आई के बारे में

धुआंधार परफॉर्मेंस 

दोस्तों, बजाज पल्सर 150 DTS-i में 149.5 cc का 4-स्ट्रोक, 2-वाल्व, ट्विन स्पार्क DTS-i फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगा है। यह इंजन 8500 RPM पर 10.3 kW (14 PS) की पावर और 6500 RPM पर 13.25 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। आसान शब्दों में कहें तो यह बाइक आपको दमदार परफॉर्मेंस और स्पीड के साथ चलाने में भरपूर मजा देगी। चाहे शहर की सवारी हो या हाईवे की यात्रा, पल्सर 150 आपको हर सड़क पर आसानी से ले जाएगी।

DTS-i टेक्नोलॉजी

बजाज की DTS-i तकनीक इस बाइक को खास बनाती है। यह तकनीक दो स्पार्क प्लग का उपयोग करती है, जो इंजन को अधिक कुशलता से ईंधन जलाने की अनुमति देती है। इसका मतलब है कि आपको अधिक माइलेज और कम प्रदूषण मिलेगा। साथ ही, यह तकनीक इंजन को अधिक स्मूथ बनाती है और उसकी लाइफ बढ़ाती है।

आरामदायक राइडिंग पोजिशन 

बजाज पल्सर 150 DTS-i की राइडिंग पोजीशन आरामदायक है। इसका हैंडलबार थोड़ा ऊपर उठा हुआ है, जिससे आपको लंबी दूरी की सवारी में भी कंधों और कमर पर कम थकान महसूस होगी। साथ ही, इसमें एक चौड़ी सीट है जो सवार और पीछे के यात्रियों दोनों के लिए आरामदायक है।

सुरक्षा 

बजाज पल्सर 150 DTS-i सुरक्षा के मामले में कोई कमी नहीं छोड़ता है। बाइक के फ्रंट में 260mm डिस्क ब्रेक है। कुछ वेरिएंट में डुअल डिस्क ब्रेक का भी विकल्प मिलता है। साथ ही, सुरक्षा को और बेहतर बनाने के लिए इसमें सिंगल चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) है। यह विशेष प्रणाली ब्रेक लगाते समय लॉक होने से रोकती है,

कीमत
दोस्तों अब बात करें कीमत की तो बजाज पल्सर 150 डीटीएस आई कम कीमत में मात्र 18 हजार में मिल रही है जिसे आप ऑनलाइन मार्केट से प्राप्त कर सकते हैं। बाइक की कंडीशन फिलहाल बिल्कुल सही है 2011 मॉडल की यह बाइक अब तक सिर्फ 54,000 किलोमीटर ही चली है, अगर आप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो दोस्तों मालिक से बात करके ले सकते हैं।