{"vars":{"id": "115716:4831"}}

महज 50 हजार मे खरीदे बजाज की यह बाइक, देखे खास फीचर और कीमत 

 

Bajaj Avenger Street 220: दोस्तों अगर आप बजाज बाइक खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपके पास नई बाइक खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं तो दोस्तों अब आप कम कीमत में बाइक खरीद सकते हैं। जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं क्विकर की वेबसाइट पर सेकेंड हैंड बाइक के बारे में बजाज एवेंजर स्ट्रीट 220 की कीमत बेहद कम मिल रही है आइए जानते हैं

दमदार लुक
बजाज एवेंजर स्ट्रीट 220 को मस्कुलर और आकर्षक लुक दिया गया है। लंबा व्हीलबेस, चौड़े हैंडलबार और उभरे हुए फ्रंट फ़ुटपेग आपको एक क्लासिक क्रूज़र बाइक का एहसास देते हैं। बाइक की सीट ऊंची है और पीछे की ओर थोड़ी झुकी हुई है, जिससे आपको आरामदायक सवारी की स्थिति मिलती है। लंबी यात्रा पर भी आपकी पीठ और कमर में दर्द नहीं होगा।

परफॉर्मेंस 

बजाज एवेंजर 220 स्ट्रीट में 220cc DTS-Si इंजन है जो 18.7 bhp की पावर और 17.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन आपको शहर के ट्रैफ़िक से बाहर निकलने और राजमार्ग पर तेज़ी से चलने के लिए पर्याप्त शक्ति देता है। इंजन काफी स्मूथ है और आपको गियर शिफ्ट करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

माइलेज 

बजाज एवेंजर 220 स्ट्रीट का माइलेज लगभग 40-45 किमी प्रति लीटर है। बजाज की ईंधन कुशल तकनीक की बदौलत यह बाइक आपको पेट्रोल की खपत की चिंता किए बिना घूमने का मौका देती है।

फीचर्स 

बजाज एवेंजर 220 स्ट्रीट में सभी जरूरी फीचर्स हैं। यह सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आता है जो आपको स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी जानकारी देता है। इसके अलावा, इसमें हेडलाइट्स के लिए ऑन बोर्ड डायग्नोस्टिक सिस्टम (ओबीडी) और एलईडी डीआरएल भी मिलते हैं। सुरक्षा के लिए इसमें सिंगल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है।

कीमत

दोस्तों अब बात करें कीमत की तो क्विकर वेबसाइट पर इस बाइक की कीमत मात्र 50 हजार बताई गई है। बाइक की हालत बिल्कुल सही है. और दोस्तों, 2016 मॉडल की यह बाइक अभी तक केवल 44,000 किलोमीटर ही चली है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बात करके ले सकते हैं