{"vars":{"id": "115716:4831"}}

BAJAJ CNG BIKE : बजाज ने लॉन्च किया न्यू CNG Bike, अब ग्राहकों को मिलेगी पेट्रोल से निजात 

 

BAJAJ CNG BIKE : बजाज जल्द ही बाजार में लॉन्च करेगा अपनी सीएनजी बाइक, जानिए पूरी जानकारी नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक खबर लेकर आए हैं कि बजाज अपनी नई पीएनजी वेरिएबल पेट्रोल बैंक लॉन्च करने जा रहा है, अब इलेक्ट्रिक और सीएनजी बाइक चलाने जा रहा है जिसमें बजाज भी है। सीएनसी बाइक लॉन्च करने की दी जानकारी पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए लोगों का रूझान सीएनजी की ओर बढ़ रहा है, जिसके चलते बजाज ने भी अब सीएनजी बाइक लॉन्च करने के बारे में सोचा है।

Tata Altroz ​​Racer जल्द ही सड़कों पर होगी

आपको बता दें कि बजाज जल्द ही भारत में अपनी सीएनजी बाइक लॉन्च करने जा रही है क्योंकि तेज रफ्तार बाइक से निकलने वाला उत्सर्जन पर्यावरण में काफी तेजी से अपना प्रभाव डालता है आपको लगातार बड़ी मुश्किल देखने को मिल रही है कंपनियों को अपनी गाड़ियों को अपडेट करने में दिक्कत हो रही है अब बजाज एक ऐसी बाइक भी लॉन्च कर रहे हैं जो पेट्रोल और सीएनजी दोनों से चलेगी।

उम्मीद है कि बजाज इस साल 5 से 6 सीएनजी बाइक लॉन्च करेगी। कंपनी हर महीने 20,000 सीएनजी बाइक भेजने का लक्ष्य बना रही है, जिनकी कीमत पेट्रोल और इंजन दोनों से 80,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच होगी। यह एक चलने वाली बाइक होगी।

आइए हम आपको इस बाइक के बारे में बताते हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएससी बाइक पेट्रोल से चलने वाली बाइक से काफी कम महंगी चलने वाली बाइक होगी, अभी हाल ही में इस नई सीएनजी बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, लेकिन इसके फीचर्स के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया गया है। फिर भी कंपनी जल्द ही हमें इसके फीचर्स के बारे में बताने वाली है।

अगर प्रीमियम सेगमेंट में एंट्री की बात की जाए तो कंपनी के मुताबिक सीएनजी बाइक आपको मिलने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर से कई गुना सस्ती होने वाली है सीएनजी बाइक में आपको लंबी सीट दी जाएगी जिसके ब्रेक ऑयल व्हील्स के अलावा सेफ्टी फीचर्स भी दिए जाएंगे। इसमें बहुत कुछ मिलेगा सिंगल चैनल एब्स के साथ डिजिटल क्लस्टर भी जल्द ही आपको भारतीय बाजार में दिखने वाला है।